Sports

खेल डैस्क : भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh pant) जो बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में चोटों से उबर रहे हैं, सोमवार को टीम इंडिया के साथियों से मिले। पंत ने शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज से मुलाकात की। मौके पर केएल राहुल भी थे, जिन सभी के साथ पंत ने यह फोटो शेयर की है। पंत ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कर लिखा- यह "गैंग के साथ मजेदार" था। इस बीच, युजवेंद्र चहल एक बार फिर अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर थे।

 


ऋषभ पंत की पोस्ट पर मोहम्मद सिराज ने भी कमेंट किया। भारत के तेज गेंदबाज ने लिखा कि वह पंत के लिए खुश हैं। सिराज ने टिप्पणी की- ऋषभपंत मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं भाई।

 

Rishabh Pant, Team India, INDIA TOUR OF Windies, CRICKET NEWS IN HINDI, ऋषभ पंत, टीम इंडिया, भारत का विंडीज़ दौरा, क्रिकेट समाचार हिंदी में


बता दें कि कार हादसे के बाद से ऋषभ पंत की रिकवरी में तेजी से बढ़ौतरी हुई है हालांकि एनसीए में रिहैब के दौरान उन्हें कई बार मुश्किलें भी सामने आती हैं। पहले कहा जा रहा था कि 25 वर्षीय पंत तेजी के साथ स्वस्थ्य हो रहे हैं। उम्मीद है कि उनकी क्रिकेट विश्व कप में वापसी हो सकती है लेकिन इसके बाद फिर नई अपडेट आई कि पंत की रिकवरी तेज नहीं हुई है। टीम इंडिया को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में पंत की कमी खली जिसे भारतीय टीम ने आसानी से ऑस्ट्रेलिया के हाथों गंवा दिया था।