Sports

मैड्रिडः रियाल मैड्रिड ने बायर्न म्युनिख के खिलाफ सेमीफाइनल के दूसरे चरण के रोमांचक मुकाबले में 2-2 के ड्रा के साथ लगातार तीसरी बार चैंपियंस लीग के फाइनल में जगह बना ली है। बायर्न गोलकीपर स्वेन उलरिच की भयंकर भूल का फायदा उठाते हुए करीम बेनजेमा ने मैड्रिड के लिए बराबरी का गोल करते हुये टीम की हार टालकर मैच 2-2 से ड्रॉ करा दिया। बार्सिलोना मीडिया ने इसे रियाल की किस्मत और दूसरे गोल को गिफ्ट बताया है। टीवी पर दिखाए गए मैच के वीडियो में भी देखा गया कि मार्सेलो ने हाफटाइम से पहले हैंडबॉल किया लेकिन उन्हें इसके लिए कोई सजा नहीं मिली।   

मैच का हाफटाइम 1-1 से ड्रॉ रहा था। म्युनिख में खेले गये पहले चरण में रियाल इसी तरह से 2-1 से मैच जीतने में कामयाब रही थी। बायर्न ने सांतियागो बेर्नाबियू में खेले गये मैच में जोशुआ किमिच के गोल से बढ़त बनाई थी। हालांकि जर्मन चैंपियन इस मौके को भुना नहीं सके और 4-3 के औसत से वह हारकर बाहर हो गए जबकि मैड्रिड ने चार वर्षाें में तीसरी बार लीग के फाइनल में जगह बना ली।  

मैड्रिड बार्सिलोना से 15 अंक पीछे
मैड्रिड अब ला लीगा की चैंपियन बार्सिलोना से 15 अंक पीछे है और 26 मई को होने वाले चैंपियंस लीग फाइनल में लीवरपूल या ए एस रोमा से भिड़ेगी जहां उनकी कोशिश रिकार्ड 13वीं बार यूरोपियन कप जीतने की रहेगी। बायर्न ने मैच में 22 शॉट्स दागे जिसमें आधे काफी सटीक थे जबकि नौ प्रयासों को विपक्षी गोलकीपर ने रोक लिया। इसके अलावा उन्होंने 11 कार्नर हासिल किये और 60 फीसदी गेंद को अपने कब्जे में रखा। इससे पहले मैड्रिड ने जुवेंटस के खिलाफ 4-3 के औसत से क्वार्टरफाइनल मुकाबला जीता था।  

.
.
.
.
.