Sports

अबू धाबी : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 164-6 पर रोकने के लिए मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शानदार रोल निभाया। उन्होंने अपने चार ओवरों में महज 14 रन देकर तीन विकेट चटकाए। बेंगलुरु की ओर से विराट कोहली (9) और एबी डिविलियर्स (15) बढ़ा स्कोर नहीं बना पाए थे लेकिन देवदत्त पडिक्कल ने 45 गेंदों में 74 रन बनाए और इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें संस्करण में क्रिकेट फैंस को प्रभावित किया। 

लेकिन मैच का सबसे अहम पड़ाव बुमराह की गेंदबाजी भी था। बुमराह और बोल्ट ने पांच गेंदों में तीन विकेट चटकाकर आरसीबी को बड़े स्कोर तक जाने से रोक दिया। आखिरी पांच ओवरों में आरसीबी चार विकेट के नुकसान पर 35 रन ही बना पाई थी। बुमराह की बॉलिंग पर मुंबई के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने भी बात की। 

क्रुणाल ने कहा- पावरप्ले के बाद यह शानदार वापसी थी। विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था और हमने दूसरे हाफ में सही क्षेत्रों में गेंदबाजी की और हमें इसका परिणाम भी मिला। वहीं, बुमराह की गेंदबाज पर क्रुणाल ने कहा-नि:संदेह उन्होंने जिस तरह गेंदबाजी की वह काबिले तारीफ थी। वैसे भी उन्होंने हमारे लिए ऐसा कई बार किया है और आज उनका यह किया काफी मायने रखता है। 

वहीं, अपनी गेंदबाजी पर बात करते हुए क्रुणाल ने कहा- मैं चीजों को किफायती बनाने पर देख रहा था। क्रुणाल ने कहा- मैं हमेशा अपनी ताकत वापस करता हूं और मेरी ताकत अलग-अलग हो रही है और मैं उसी चीज को करने के लिए खुद को समर्थन देता हूं। क्रुनाल ने कहा कि टीम ने पारी की शुरुआत में पीछा करते हुए आरसीबी स्कोर को खुशी से लिया होगा।

.
.
.
.
.