Sports

खेल डैस्क : आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को झटका लगता हुआ नजर आ रहा है। मैक्सवेल अभी बिग बैश लीग 2023-24 (बीबीएल) में मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी कर रहे हैं। इसी बीच मैक्सवेल को बाजू की चोट के कारण बाहर होना पड़ा है। मैक्सवेल की टीम स्टार्स को ब्रिसबेन हीट से शुरुआती रात में निराशाजनक हार मिली थी। मैक्सवेल को 23 रनों की पारी के दौरान चोट लग गई थी, जिसके कारण अब वह पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले से बाहर हो गए हैं।


मैक्सवेल को चोट लगने पर मैदान पर ही डॉक्टरी सुविधा दी गई थी। उनकी बाजू पर टेप लगाई गई थी। वह बल्लेबाजी करते हुए असहज महसूस कर रहे थे। वह जब आऊट हुए तो डगआऊट में देखा गया कि उनके बाजू पर बर्फ लगाई जा रही थी। मैक्सवेल के बाहर से न सिर्फ मेलनर्ब स्टार्स को एक मजबूत बल्लेबाज की कमी महसूस होगी साथ ही साथ एक स्पिनर से भी वंचित होना पड़ेगा। अब मैक्सवेल की जगह मार्कस स्टोइनिस कप्तानी संभालते नजर आ रहे हैं।


एमसीजी में पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ आगामी मुकाबला स्टार्स के लिए एक कड़ी परीक्षा होगी, जिन्हें उम्मीद है कि 23 दिसंबर को सिडनी थंडर के खिलाफ अपने अगले गेम से पहले 10 दिनों के अंतराल के दौरान मैक्सवेल का पुनर्वास उनकी वापसी के लिए पर्याप्त होगा। इस बीच, स्टार्स को अतिरिक्त चिंताओं का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि नाथन कूल्टर-नाइल को ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ गेंदबाजी करते समय पिंडली की चोट के लिए स्कैन से गुजरना होगा।