Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : विराट कोहली की कप्तानी वाली राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 6 विकेट से हारने के बाद टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है। खिताब की दावेदार मानी जा रही आरसीबी की हार के बाद फैंस को काफी निराशा हुई है और इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आरसीबी फैंस को सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कहा तो एक यूजर ने उन्हें टीम छोड़ने की सलाह दे दी।

चहल ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने टीम के साथ एक ग्रुप फोटो डाली। इसके साथ ही उन्होंने आरसीबी फैंस का धन्यवाद करते हुए अगले साल दमदार वापसी का भरोसा दिलाया। इस पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, इस टीम (आरसीबी) को छोड़ कर मुंबई इंडियंस को ज्वाइन कर लो लीजेंड। वहीं एक अन्य यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए कहा, युजवेंद्र चहल का सही इस्तेमाल विराट कोहली नहीं बल्कि रोहित शर्मा जैसा कप्तान कर सकता है। 

गौर हो कि आईपीएल 2020 में चहल ने शानदार गेंदबाजी की है और वह टाॅप गेंदबाजों की लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं। चहल ने आईपीएल 2020 में अपने सफर की समाप्ति तक 15 मैच खेलते हुए 7.08 की इकाॅनमी नेट के साथ  21 विकेट झटके। इस दौरान उनका बेस्ट 18 रन देकर 3 विकेट हासिल करना रहा। 

.
.
.
.
.