Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विश्व कप से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को लेकर आए दिन क्रिकेट के गलियारों में चर्चा बनी रहती हैं कि माही कब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे। ऐसे में भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का मानना है कि धोनी को पता है कि वह कब टीम में लौटेंगे। 

महेंद्र सिंह धोनी कब खेलेंगे 

PunjabKesari, ravi shastri photo, ravi shastri image
दरअसल, एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान रवि शास्त्री ने कहा, 'वो एक महान खिलाड़ी हैं। वो जो आखिरी चीज करना चाहेंगे वो ये होगी कि वो खुद को टीम इंडिया पर थोपना चाहेंगे। मैं उनको जानता हूं। वो ब्रेक लेना चाहते थे और वो आईपीएल में खेलेंगे। जितना वो खेल चुके हैं अगर वो खुद को दौड़ में शामिल मानते हैं और अगर उन्हें आईपीएल के बाद लगता है कि वो भारत के लिए अभी भी शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं, तो इससे किसी को भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। 

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट करियर

PunjabKesari, ms dhoni images, dhoni photos, dhoni hd images
आपको बता दें कि अगर धोनी के क्रिकेट करियर में एक नजर ड़ाले तो उन्होंने वनडे 350 मैचों में 10 शतक और 73 अर्धशतकों के दम पर 10773 रन बनाए हैं। वनडे क्रिकेट में धोनी का औसत 50.60 का है। वहीं, 90 टेस्ट मैचों में माही के बल्ले से 6 शतक और 33 अर्धशतक निकले हैं। माही ने 38.10 के औसत से टेस्ट क्रिकेट में 4876 रन बनाए।

.
.
.
.
.