Sports

खेल डैस्क : क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए टीम इंडिया (Team india) की घोषणा हो चुकी है। टीम अभी कोलंबो में है जहां वह पाकिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले की तैयारी कर रही है। 10 सितंबर को यह मुकाबला होना है। क्योंकि इस समय श्रीलंका में भारी बारिश हो रही है इसलिए भारत ने इनडोर नेट सत्र का विकल्प चुना।

 

इस बीच बीसीसीआई ने टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) अंडर-रडार सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के साथ समय बिताते हुए देखे। सूर्यकुमार को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए 15 सदस्यीय सूची में नामित किया गया है, जो कुछ प्रशंसकों और विशेषज्ञों के लिए एक झटका है। सूर्या अपने टी-20 फॉर्म को वनडे में दोहराने में सक्षम नहीं हैं, यही वजह है कि उनके चयन पर कुछ सवाल उठे हैं।

 

प्रशंसकों ने संजू सैमसन और तिलक वर्मा से पहले स्काई को तरजीह देने के लिए अजीत अगरकर की अगुवाई वाली चयन समिति की भी आलोचना की। बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल ने तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की जिसमें खिलाड़ियों को नेट्स पर जमकर पसीना बहाते देखा जा सकता है।

 

बता दें कि आईसीसी विश्व कप 5 अक्टूबर से शुरू हो रहा है, जिसमें भारत 8 अक्टूबर को अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। स्काई के प्लेइंग इलेवन में होने के बावजूद, वह शुरुआत के लिए पहली पसंद नहीं है, क्योंकि उसे ईशान किशन और केएल से कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ेगा।