Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का 12वां सत्र कुछ खास नहीं रहा और टीम प्लेआफ में अपनी जगह बनाने में नाकाम रही। आईपीएल (IPL) के बाद अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) इंग्लैंड में काउंटी खेलने जाएंगे लेकिन इससे पहले वह अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिता रहे हैं। हाल ही में उन्होंने टीवी देखते हुए अपनी एक फोटो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। इस पर शिखर धवन ने उन्हें ट्रोल कर दिया। धवन के बाद यूजर्स भी शुरु हो गए और रहाणे की टांग खींचते नजर आए। 

अजिंक्य रहाणे फोटो  (Ajinkya Rahane Photo)

PunjabKesari, Ajinkya Rahane Photo, ajinkya rahane images, rahane photos

टीवी देखने वाली फोटो को इंस्टाग्राम पर अपलोड करते हुए अजिंक्य रहाणे ने लिखा, 'कोई गैस कर सकता हैं मैं इस वक्त क्या देख रहा हूं?' इस पर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा 'टीवी और क्या'। धवन के ट्रोल करने के बाद यूजर्स भी कहां रूकने वाले थे और अजिंक्य रहाणे को आड़े हाथों लेते हुए कमेंट करने शुरु कर दिए। एक यूजर ने लिखा कि विश्वकप में जगह बनाने के 100 तरीके। वहीं एक और यूजर ने लिखा, आप क्या देख रहे हो ये तो नहीं पता लेकिन हम आपको देख रहे हैं। एक अन्य यूजर ने फोटो पर कमेंट किया कि दिल्ली और राजस्थान का मैच जिसमें अपने टॉस जीतकर बल्लेबाजी की और हार गए। 

PunjabKesari, Ajinkya Rahane Photo, ajinkya rahane images, rahane photos

अजिंक्य रहाणे आईपीएल

गौर हो कि अजिंक्य रहाणे ने इस आईपीएल सीजन में राजस्थान के लिए 14 मैचों की 13 पारियां खेलते हुए 32.75 के औसत से सबसे ज्यादा 393 रन बनाए है। रहाणे ने इस दौरान शतक भी लगाया। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 137.89 का रहा। 

.
.
.
.
.