Sports

डबलिनः आयरलैंड ने भारत के खिलाफ दो टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए गैरी विल्सन की अगुआई में 14 सदस्यीय टीम की घोषणा की जिसमें पंजाब में जन्में आफ स्पिनर सिमरनजीत ‘सिमी’ सिंह को भी जगह मिली है।           

सिमी सिंह ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पदार्पण किया था लेकिन इस मैच के अलावा उन्हें किसी अन्य बड़ी टीम के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला। वह अब तक सात एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और चार टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं। पंजाब के खरड़ जिले के बथलाना गांवा में जन्हें सिमी ने आठ वनडे जबकि छह टी 20 विकेट चटकाए हैं।            
PunjabKesari
भारत के खिलाफ होने वाले मैचों के लिए टीम में जोशुआ लिटल और एंडी मैकब्राइन की भी वापसी हुई है।  आयरलैंड ने भारत के खिलाफ एकमात्र टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच इंग्लैंड में 2009 विश्व टी 20 के दौरान खेला था। भारत ने यह मैच 4 . 3 ओवर शेष रहते आठ विकेट से जीता था। जहीर खान ने इस मैच में 19 रन देकर चार विकेट चटकाए थे।  

आयरलैंड की टीम इस प्रकार है :
गैरी विल्सन (कप्तान), एंड्रयू बिलबिर्नी , पीटर चेज , जार्ज डाकरेल जोशुआ लिटल , एंडी मैकब्रायन , केविन ओब्रायन , विलियम पोर्टरफील्ड , स्टुअर्ट पायंटर , बायड रैनकिन , जेम्स शेनन , सिमी सिंह , पाल स्र्टिलंग और स्टुअर्ट थाम्पसन।