Sports

नई दिल्ली : टीम इंडिया को 2018 का अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप (Under-19 World Cup) दिलाने वाले पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की बैन के बाद वापसी जल्द ही होगी। दरअसल पृथ्वी शॉ पर डोपिंग नियम के उल्लंघन के चलते 8 महीने का बैन लगा था। अब यह बैन 15 नवंबर को खत्म हो रहा है तो ऐसे में 16 नवंबर को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के लिए घोषित होने वाली टीम में उनकी जगह बन सकती है। मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) की सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन मिलिंद रेगे का कहना है कि पृथ्वी शॉ टीम पर टीम मीटिंग पर जरूर बात होगी।

पृथ्वी शॉ खेलेंगे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी

मिलिंद रेगे ने कहा- पृथ्वी शॉ अच्छे प्लेयर हैं- उनके चयन पर विचार किया जाएगा। मैं वादा नहीं कर सकता लेकिन उनके चयन पर बात जरूर होगी।वह प्रतिभावान बल्लेबाज हैं। उन्होंने पिछले एक-डेढ़ साल में मुंबई के लिए काफी रन बनाए हैं। सो, अगली बात मीटिंग पर ही होगी।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई के खिलाडी 

बता दें कि मुंबई ने सैयद मुश्ताक ट्रॉफी के तीन ही मैचों के लिए अपनी टीम का ऐलान किया है। दरअसल मुंबई के तीन अहम खिलाड़ी श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर और शिवम दुबे अभी टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं। तीन मैचों के बाद पृथ्वी शॉ भी टीम में सेलेक्ट हो सकते हैं।