Sports

पुणे: अनुभवी भारतीय खिलाड़ी बी साई प्रणीत ने यहां श्री छत्रपति शिवाजी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में निर्णायक मुकाबले में भारत के उभरते स्टार लक्ष्य सेन को हराते हुए बेंगलुरू रैप्टर्स को वोडाफोन प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के चौथे सीजन के मुकाबले में मेजबान पुणे 7 एसेज पर रोमांचक जीत दिलाई।
PunjabKesari
रैप्टर्स ने रविवार रात यह मुकाबला 4-3 से जीता। यह इस सीजन में उसकी पहली जीत है। उसे अपने पहले मुकाबले में अपने घर में अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स के हाथों 3-4 से हार मिली थी।
पुणे को चार मैचो में तीसरी हार मिली है। उसने शनिवार को ही घर में मुंबई रॉकेट्स को हराते हुए इस सीजन में अपना जीत का खाता खोला था। रैप्टर्स की जीत में उसके कप्तान और स्टार खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत की अहम भूमिका रही।
sports news, Badminton news in hindi, Premier Badminton League 2018, Praneeth guides, Raptors to win first
पुणे की आईकन खिलाड़ी केरोलिना मारिन के ट्रम्प मैच जीतकर अपनी टीम को 2-1 की बढ़त दिलाने के बाद श्रीकांत ने अपने ट्रम्प मैच में अजय जयराम को हराते हुए स्कोर अपनी टीम के पक्ष में 3-2 कर दिया। इसके बाद हालांकि रैप्टर्स को मिश्रित युगल मुकाबले में हार मिली और स्कोर 3-3 हो गया। निर्णायक मुकाबला लक्ष्य और प्रणीत के बीच खेला जाना था, जिसे जीतकर प्रणीत ने अपनी टीम को 4-3 से जीत दिला दी।

.
.
.
.
.