Sports

खेल डैस्क : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट गंभीर रूप से जख्मी होने से बच गए। दरअसल, दूसरी पारी का तीसरा ओवर चल रहा था। कोलकाता की ओर से ओपनिंग पर इस बार एरोन फिंच के साथ बाबा इंद्रजीत को भेजा गया था। इंद्रजीत ने बोल्ट की एक गेंद को मिड ऑन की ओर मारा और एक रन लेने के लिए दौड़ पड़े। मिड ऑन पर ही कृष्णा फील्डिंग के लिए खड़े थे। उन्होंने बॉल उठाई और तेजी से स्ट्राइक एंड की ओर दे मारी।

 

प्रसिद्ध की तेजतर्रार थ्रो के रास्ते में बोल्ट आ गए। गेंद इतनी तेज थी कि उन्हें संभलने का मौका ही नहीं मिला। उन्होंने तेजी से छलांग लगाई तब भी गेंद उनके बूट से लगकर निकल गई। अगर गेंद घूटने या टांगों पर गलती तो यहां राजस्थान को बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता था। फिलहाल घटनाक्रम के बाद बोल्ट के चेहरे पर मुस्कान देखी गई। शायद उन्हें अहसास हो चुका था कि वह एक बड़ी मुसीबत से बच गए हैं। राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर युजवेंद्र चहल भी यह घटना देखकर मुस्कराते देखे गए। 


मैच की बात करें तो राजस्थान ने कप्तान संजू सैमसन के 54 और हेटमायर के आखिरी ओवरों में 13 गेंदों पर एक चौके और दो छक्कों की मदद से बनाए गए 27 रनों की बदौलत 152 रन बनाए गए थे। राजस्थान के लिए पडिक्कल 2, करुण नायर 13 तो रयान पराग 13 रन ही बना पाए थे। जवाब में खेलने उतरी कोलकाता ने खराब शुरूआत के बावजूद अपने मजबूत मध्यक्रम की बदौलत जीत हासिल कर ली। कप्तान श्रेयस अय्यर के 34 रन पर आऊट होने के बाद नितिश राणा ने 48 तो रिंकु सिंह ने 23 गेंदों पर 42 रन बनाकर टीम की राह आसान की। 

 

यह भी पढ़ें:- Natasa Stankovic की 20 Hot Bikini फोटोज- टीम इंडिया के स्टार हार्दिक पांड्या से की शादी

 

यह भी पढ़ें:- WWE की किम कार्दशियन हैं यह रैसलर, रिविलिंग फोटोशूट आपको कर देगा मदहोश