Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की सीरीज का पहला डे नाइट टेस्ट मैच एडीलेड ओवल में खेला जा रहा है। इस दौरान पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने बॉर्डर-गावस्कर ट्राॅफी के नतीजों को लेकर भविष्यवाणी की और बताया कि कौन सी टीम सीरीज में जीत दर्ज करेगी। 

पोंटिंग ने सुनील गावस्कर के साथ ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, इस इंसान के साथ पहली बार कमेंट्री के लिए इंतजार नहीं कर सकता और मैदान पर 10 महीनों बाद फैन्स के वापस आने से काफी उत्सुक भी हूं। इसी के साथ ही उन्होंने लिखा, भविष्यवाणी 2-1 ऑस्ट्रेलिया। पोंटिंग ने सीधे तौर पर कहा कि ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज करेगी। पोंटिंग के मुताबिक 2 मैच ऑस्ट्रेलिया और एक मैच भारत जीतेगा जबकि एक मैच ड्राॅ होगा। 

गौर हो कि 2018-19 के दौरे पर विराट कोहली की कप्तानी में भारत की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पहली बार उसकी धरती पर टेस्ट सीरीज में हराकर इतिहास रचा था। टीम इंडिया की तरफ से उस सीरीज में चेतेश्वर पुजारा ने तीन सेंचुरी समेत 500 से अधिक रन बनाए थे। जबकि गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह काफी कारगर साबित हुए थे। वहीं ऑस्ट्रेलिया की हार का एक मुख्य कारण स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर का ना होना भी था। स्मिथ इस बार खेल रहे हैं जबकि वार्नर चोट से उभर रहे हैं और दूसरे टेस्ट मैच में उनकी वापसी की संभावना है।