Sports

चेन्नई : वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने शनिवार को कहा कि उनकी टीम एकदिवसीय मैचों में बेहतर प्रदर्शन करने के ‘मिशन’ पर है लेकिन शायद अनुकूल नतीजे तुरंत नहीं मिलें। वेस्टइंडीज की टीम यहां रविवार से भारत के खिलाफ तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला खेलेगी और पोलार्ड ने कहा कि उनकी टीम पिछले महीने अफगानिस्तान के खिलाफ श्रृंखला में 3-0 की जीत की लय को आगे बढ़ाना चाहेगी।

चेस का रिकॉर्ड है भारत के खिलाफ अच्छा

roston chase punjab kesari sports के लिए इमेज परिणाम
पोलार्ड ने यहां पहले एकदिवसीय मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि वनडे टीम में रोस्टन चेस के शामिल होने से टीम संतुलित हुई है। उन्होंने कहा कि वह (चेस) हमारी टीम में अच्छा संतुलन लेकर आता है। वह टीम के लिए शानदार है, वह ऐसा खिलाड़ी है जो टेस्ट क्रिकेट में मध्यक्रम में खेलता है और उसके नाम पर शतक भी दर्ज है। वह गेंदबाजी भी कर सकता है। उसके टीम में होने से हमें एक अन्य विशेषज्ञ खिलाड़ी को खिलाने का मौका मिलता है। टीम इंडिया के खिलाफ उसका रिकॉर्ड अच्छा है। इसका हमें फायदा मिलेगा।

हम एक मिशन पर हैं : पोलार्ड

kieron pollard punjab kesari sports के लिए इमेज परिणाम
पोलार्ड बोले- हम एक मिशन पर हैं और हमारी रणनीति स्पष्ट है कि 50 ओवर के क्रिकेट में क्या रुख अपनाना है। इसके लिए एक प्रक्रिया है और हम असल में इसी से गुजर रहे हैं। नतीजे शायद तुरंत नहीं दिखाई दें। अफगानिस्तान के खिलाफ हमारी श्रृंखला अच्छी रही। अब हम बेहतर टीम भारत के खिलाफ खेलने जा रहे हैं। यह पूछने पर कि उनकी टीम ने एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में बीच के ओवरों में खेलने को लेकर क्या रणनीति बनाई है, पोलार्ड ने कहा कि इस पर चर्चा हुई है और खिलाडिय़ों को अपनी भूमिका और जिम्मेदारियों की जानकारी है।

खिलाडिय़ों को दे दी है उनकी भूमिका की जानकारी

kieron pollard punjab kesari sports के लिए इमेज परिणाम
विंडीज कप्तान ने कहा कि हमने चर्चा की है कि बीच के ओवरों में कैसे खेलना है, ये बल्लेबाजी में हो या गेंदबाजी में और हम इस प्रारूप में कैसे खेलना चाहते हैं। बेशक हम यह खुलासा नहीं कर सकते कि हमारी रणनीति क्या है। खिलाडिय़ों को उनकी भूमिका और जिम्मेदारियों की जानकारी है और अब सब इन्हें अमलीजामा पहनाने पर निर्भर करता है।

ब्रावो पर जताई खुशी
कप्तान ने कहा कि वह हमारे लिए बेशकीमती है। वह हमारे लिए अहम भूमिका निभाएगा। ड्वेन ब्रावो के टी20 अंतरराष्ट्रीय संन्यास से वापसी करने के बारे में पूछने पर पोलार्ड ने कहा कि एक कप्तान के रूप में मुझे यह जानकर खुशी है कि ब्रावो की क्षमता का खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध है।