Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की एजीएम में पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को बोर्ड का नया अध्यक्ष बना दिया गया है। दादा के नाम से मशहूर गांगुली के बीसीसीआई के अध्यक्ष की कुर्सी संभालते ही लोगों ने भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का मजाक उड़ाना शुरु कर दिया। लोगों ने तो सोशल मीडिया पर यहां तक लिख दिया कि अब रवि शास्त्री की नौकरी गई। 

बीसीसीआई अध्यक्ष पद के रूप में जैसे ही गांगुली के नाम पर आधिकारिक मोहर लगी तो क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर कोच शास्त्री को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने फोटो डालते हुए रवि शास्त्री का को लेकर लिखा, अब मैं क्या करूं नौकरी छोड़ दूं। एक अन्य यूजर ने शास्त्री का नाम लिखते हुए मैं मर जाना के नाम से फोटो शेयर की है। वहीं एक और यूजर ने शास्त्री के उदास चेहरे की फोटो डालते हुए बीसीसीआई और गांगुली को टैग की है।

गांगुली ने शास्त्री को कोच बनाने के किया था विरोध 

कोच शास्त्री और नवनिर्वाचित बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीच मतभेद किसी से छिपे हुए नहीं हैं। साल 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के बाद विराट कोहली से मतभेद के बाद कोच अनिल कुंबले ने पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद कोहली ने शास्त्री को कोच बनाने की मांग की लेकिन उस दौरान गांगुली ने शास्त्री को कोच बनाने का विरोध किया था। हालांकि सचिन तेंदुलकर के कारण बाद में गांगुली इस मसले से पीछे हट गए थे। 

.
.
.
.
.