Sports

नई दिल्लीः पिछले हफ्ते की राॅ में ब्राॅक लैसनर का एक ऐसा रूप देखने को मिला जो शायद ही कभी किसी ने देखा हो। पहले उन्होंने WWE के मैनेजर कर्ट एंगल पर हमला किया फिर अपने पुराने साथी पाॅल हेमन का गला पकड़ लिया। इतना ही नहीं रिंग के पीछे जब एक एंकर ने उनसे इस मामले के बारे में बात करने की कोशिश की तो लैसनर ने उन पर भी हमला बोल दिया। 

लैसनर के इस बर्ताव के बाद भी हेमन ने एक इंटरव्यू के दौरान दोस्ती का फर्ज निभाते हुए उनका पूरा साथ दिया। इंटरव्यू में हेमन की आंखे नम थी क्योंकि लैसनर के इस व्यवहार से वो खुश नहीं थे। हेमन ने बताया कि उन्होंने पिछले हफ्ते से लेकर अबतक लैसनर से बात नहीं की है और लैसनर ऐसा करेंगे इसकी कल्पना नहीं थी। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो लैसनर के अलावा किसी और के एडवोकेट बनेंगे तो उन्होंने चुप्पी साधी।

हेमन से जब समरस्लैम मैच के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब कुछ अलग ही था।  हेमन ने कहा कि लैसनर को कभी उन्होंने इतने गुस्से में नहीं देखा, वो कुछ ज्यादा फॉक्स है। हेमन ने साफ शब्दों में कहा कि समरस्लैम में रोमन रेंस कहीं भी लैसनर के सामने और बराबर खड़े नहीं होते हैं। खैर, हेमन ने अटैक के बाद भी लैसनर की जीत की भविष्यवाणी की है, अब देखना होगा बात सच होती है या फिर हेमन अपने ऊपर हुए अटैक का बदला एक बड़ा धोखा देकर लेते है।