Sports

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने मदिरा के अधिक सेवन से बेहोश हुए टीम के साथी खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल के बारे में पूछे जाने पर कहा कि आप जो काम करते है आपको खुद उसकी जिम्मेदारी लेनी होती है। कमिंस भी ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली की मौजूदगी वाले बैंड ‘सिक्स एंड आउट' के एडीलेड में हुए उस कॉसर्ट में शामिल थे जहां मैक्सवेल बेहोश हो गए थे। मैक्सवेल को एम्बुलैंस से अस्पताल ले जाना पड़ा था। कमिंस हालांकि इस कॉसर्ट से काफी पहले निकल गए थे। 

 

Pat Cummins, Glenn Maxwell, cricket news, sports, पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, क्रिकेट समाचार, खेल

 

‘सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड' के मुताबिक कमिंस ने मैक्सवेल के बारे में पूछे जाने पर कहा कि इसका जवाब वहीं दे सकते है। मैं उस कॉसर्ट में था लेकिन वहां से काफी पहले निकल गया था। मैं वहां मैक्सी (मैक्सवेल) से भी नहीं मिला था। विश्व कप विजेता कप्तान ने कहा कि हम सभी व्यस्क है और बड़े होने का मतलब यह है कि आप अपने फैसले खुद लेते है। उन्होंने कहा कि मैक्सवेल टीम के साथ यात्रा नहीं कर रहे है ऐसे में वह वहां व्यक्तिगत तौर पर मौजूद थे। ऐसे में आप जो भी फैसले लेते है उसकी जिम्मेदारी आपको लेनी होती है।

 


वहीं, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने भी मैक्सवेल के रवैये पर सवाल उठाते हुए कहा कि किसी को भी अंत में एम्बुलेंस में देखना आसान नहीं है। मैं संदेह का लाभ देने और दोषी साबित होने तक निर्दोष बने रहने में विश्वास करता हूं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को इस मामले की पूरी जांच करनी चाहिए। कैमरे खंगालने चाहिए और गवाहों से बात करने चाहिए ताकि उस रात क्या हुआ, सच्चाई सबके सामने आ जाए।