नई दिल्लीः अगर बात की जाए पाकिस्तान क्रिकेट के सबसे खतरनाक गेंदबाज की तो जुबान पर शोएब अख्तर का नाम आता है। अख्तर दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज माने जाते हैं और उन्होंने अपने खतरनाक बाउंसरों से कई दिग्गज बल्लेबाजों को परेशानी में डाला है। उनके सन्यास लेने के बाद पाकिस्तान टीम में ऐसा कोई गेंदबाज देखने को नहीं मिला जो हर बल्लेबाज को अपनी गेंदों से परेशान कर सके। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पाकिस्तान का एक युवा गेंदबाज अपनी बाउंसरों से सभी बल्लेबाजों के लिए मुसीबत खड़ी कर रहा है।

15 साल का है यह गेंदबाज
हम जिस गेंदबाज की बात कर रहे हैं वो पेशावर के गेंदबाज नसीम शाह हैं। 15 साल के इस गेंदबाज ने अपनी बाउंसर से बल्लेबाजों की नाक में दम कर रखा है। नसीम 2016 में खेले गए पेप्सी अंडर-16 टूर्नामेंट का हिस्सा था। फिलहाल नसीम शाह पाकिस्तान के ग्रेड-2 क्रिकेट की टीम जराई तरकीयात बैंक का हिस्सा है। जिस तरह से नसीम शाह अपने बाउंसरों से बल्लेबाजों के जबड़े हिलाते नजर आ रहा है, माना जा रहा है कि जल्द ही यह गेंदबाज बड़े स्तर पर गेंदबाजी करता नजर आ सकता है।

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के ही 6 साल के एक बाएं हाथ के पेसर हसन अख्तर की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इस वीडियो पर पाकिस्तान के लीजेंड खिलाड़ी वसीम अकरम ने इस नन्हें गेंदबाज की तारीफ की थी। इतना ही नहीं अकरम बाद में इस बच्चे से मिले भी और उसे बाकायदा स्विंग गेंदबाजी की टिप्स भी देते नजर आए।