Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया और उन्हें 19 जनवरी शुक्रवार को क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच मैच से कुछ घंटे पहले चौथे टी20आई से बाहर कर दिया गया। 

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा, 'कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद डेवोन कॉनवे को पाकिस्तान के खिलाफ चौथे टी20 मैच से बाहर कर दिया गया है। कल पॉजिटीव पाए जाने के बाद कॉनवे टीम के क्राइस्टचर्च होटल में अलग-थलग हो गए। कैंटरबरी किंग्स के बल्लेबाज चाड बोवेस कवर के रूप में आज टीम में शामिल हुए। 

विशेष रूप से स्टैंड-इन कप्तान मिशेल सेंटनर ने कोविड-19 पॉजिटीव पाए गए और श्रृंखला के शुरुआती मैच से चूक गए। हालांकि वह ठीक हो गए और दूसरे और तीसरे टी20I में न्यूजीलैंड का नेतृत्व करने के लिए लौट आए। कैंटरबरी किंग्स के बल्लेबाज चाड बोवेस को कॉनवे के स्थान पर न्यूजीलैंड टीम में शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच आंद्रे एडम्स का भी कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। 

एनजेडसी ने बयान में कहा, 'गेंदबाजी कोच आंद्रे एडम्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और वह भी टीम के होटल में ही रहेंगे। कैंटरबरी मेन्स डेवलपमेंट कोच ब्रेंडन डोनकर्स एडम्स की जगह मदद करने के लिए आज के मैच के लिए टीम में शामिल होंगे।'