Sports

नई दिल्ली। अगले महीने से कतर में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप के लिए एन्थम सॉन्ग 'लाइट द स्काई' रिलीज हो चुका है। एन्थम सॉन्ग में बॉलीवुड स्टार और ग्लोबल आइकन नोरा फतेही को सॉन्ग 'लाइट द स्काई' में शामिल किया गया है, जिसमें उनके  डांस ने सुर्खियां बटोर ली हैं। नोरा साथ ही कुछ हिंदी लाइनों में गाना गाती नजर आ रही हैं। यह गाना सात अक्तूबर को रिलीज किया गया। फीफा ने इसके वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल और ट्विटर पर शेयर किया है।

फीफा एन्थम को म्यूजिक बैंड रेड वन ने प्रोड्यूस किया है। फीफा एन्थम के पहले झलक को खुद नोरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। गाने में नोरा के अलावा बलकीस फात्ही, मनल, रहमा रियाद ने भी अपने रंग बिखेरे हैं। माना जा रहा है कि नोरा टूर्नामेंट के ओपनिंग सेरेमनी में भी नजर आ सकती हैं। साथ ही क्लोजिंग सेरेमनी में भी झलक दिखा सकती हैं।

PunjabKesari

खास क्लब में हुईं शामिल
इसी के साथ नोरा फीफा वर्ल्ड कप में भारत और साउथ ईस्ट एशिया का प्रतिनिधित्व करने वालीं एकमात्र एक्टर बन गई हैं। इसके अलावा नोरा फतेही फीफा वर्ल्ड कप के गाने में आने के साथ ही शकीरा और जेनिफर लोपेज के क्लब में शामिल हो गई हैं। शकीरा ने 2010 फीफा वर्ल्ड कप का एन्थम सॉन्ग 'वाका-वाका' गाते हुए चारों तरफ से खूब सुर्खियां बटोरीं थीं, जबकि जेनिफर लोपेज ने 2014 में ब्राजील में हुए फीफा वर्ल्ड कप के एन्थम सॉन्ग 'वी आर वन' में रैपर पिटबुल के साथ परफाॅरमेंस दी थी। 

इस बार फीफा वर्ल्ड कप के एन्थम सॉन्ग 'लाइट द स्काई' में नोरा फतेही का डांस देखने को मिलेगा और गाना भी गाया। गाने में नोरा की आवाज में हिंदी की कुछ लाइने सुनने को मिलेगीं। गाने को RedOne ने क्रिएट किया है। #FIFA #FIFA23    #NoraFatehi #LightTheSky pic.twitter.com/JgOY9BOHTC

— Rahul Singh (@Rahulsrana007) October 7, 2022

20 नवंबर से शुरू होगा फीफा वर्ल्ड कप
बता दें कि वर्ल्ड कप के लिए 32 टीमों ने क्वालिफाई किया है।  फीफा वर्ल्ड कप की शुरुआत 20 नवंबर से होने जा रही है। इसका फाइनल 18 दिसंबर को खेला जाएगा। कतर मेजबान होने के नाते यह वर्ल्ड कप खेलेगा। अभी तक इस टूर्नामेंट के 24.5 लाख टिकट बिक चुके हैं। कतर, संयुक्त राज्य अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, सऊदी अरब, मैक्सिको, संयुक्त अरब अमीरात, फ्रांस, अर्जेंटीना, ब्राजील और जर्मनी के प्रशंसकों द्वारा सबसे ज्यादा टिकटें खरीदी गई है। सबसे ज्यादा मांग कैमरून-ब्राजील, ब्राजील - सर्बिया, पुर्तगाल-उरुग्वे, कोस्टा रिका-जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया-डेनमार्क जैसे ग्रुप स्टेज मैचों के लिए रही।