Sports

नई दिल्ली : डब्ल्यूडब्ल्यूई महिला रैसलर निकी बेला का कहना है कि उनकी पूर्व प्रेमी जॉन सीना के साथ शादी नहीं हुई जिसके लिए वह धन्य हैं। यह बात निकी के परिवार वालों के कारण बाहर आई है। परिवार के एक करीबी सूत्र ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि यह बहुत अच्छा था कि यह शादी होने से पहले ही टूट गई। वह (निकी) धन्य है कि इस तरह माहौल बना। अब जब वह शादी करने का फैसला लेंगी तो यह सबसे पहले होगा और सच्चा भी। 

Nikki bella hot sexy bikini

Nikki Bella first seen after John Cena's comments on sex
बता दें कि निकी बेला अगर शादी का डिसिजन लेती हैं तो यह उनकी दूसरी शादी होगी। इससे पहले 20 साल की उम्र में निकी ने अपने बचपन के दोस्त के साथ शादी कर ली थी। 2014 में एक कार्यक्रम के दौरान इस पर बात करते हुए निकी ने कहा था कि हमारी शादी हो जाने के बाद हम वास्तव में ज्यादा लंबी बात नहीं करते थे। फिर थोड़े वक्त बाद हमें एहसास हुआ कि हमने अन्य लोगों को डेट करना शुरू कर दिया है। इसके बाद हमें लगा। हमें तलाक ले लेना चाहिए।

Sports


निकी बेला इन दिनों जॉन सीना से रिलेशन तोडऩे के बाद अपने पुराने डांस पार्टनर आर्टम को डेट कर रही है। निकी ने आर्टम के साथ डांस रियालिटी शो में हिस्सा लिया था। 

आर्टेम को बताया था बैस्ट बैडरूम पार्टनर

Nikki Bella wants twin children after breaking up with John Cena

आर्टेम से पहले निक्की बेला लंबे समय तक जॉन सीना के साथ रिलेशनशिप में रही थी। दोनों की शादी भी पक्की हो गई थी। लेकिन शादी से ऐन वक्त पहले निक्की यह आरोप लगाकर पीछे हट गई कि जॉन पिता नहीं बनना चाहते। हालांकि इस दौरान काफी रुठने मनाने का सिलसिला चला। लेकिन आखिरकार निक्की और जॉन ने सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया। निक्की ने एक प्रोग्राम के दौरान आर्टेम को बैस्ट बैडरूम पार्टनर भी बताया था। उन्होंने एंकर के सवाल पर कहा कि बिल्कुल। 100 प्रतिशत। अब तक सबसे अच्छा। आर्टेम और मेरी यह लाइफ बहुत अच्छी चल रही है।

आर्टेम की तारीफों के बांधे पुल

John Cena ex Girlfriend Nikki Bella dated his dance partner Artem
निक्की ने इसके साथ यह भी बताया कि अगर कोई एक बार डांस सीख ले तो वह कभी भी इससे पीछा नहीं छुड़वा पाता। निक्की ने कहा कि जिस रात आर्टेम घर पर नहीं होते वह डांस कर अपना समय बिताती है

Nikki bella hot sexy bikini dance

निक्की ने कहा- वह पहली बार जब आर्टेम के साथ अपने कमरे में थी तो उनके दिमाग में कुछ भी नहीं चल रहा था। मुझे लगा कि आर्टेम मेरा साथ ठीक वैसा ही है जैसा वह डांस करते वक्त होता है।

Nikki bella hot sexy bikini clevage

उन्होंने आर्टेम को सराहते हुए कहा कि वह इस उम्र में भी खासा जोश रखते हैं।

रैसलिंग से संन्यास ले चुकी है निकी

Nikki bella on bed
निक्की बेला ने अभी कुछ महीने पहले ही यह बोलकर रैसलिंग करियर से संन्यास ले लिया था कि वह बे्रन सेस्ट से पीड़ित है। 35 साल की निक्की  डब्ल्यूडब्ल्यूई की नामी रैसलर रही हैं। वह अपनी जुड़वां बहन ब्री बेला के साथ रिंग में शमूलियत करती थी। यह दोनों बहनें सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं।