Sports

नई दिल्ली : गोल्फ के मशहूर प्लेयर रहे निक फाल्डो आजकल जिस महिला को डेट कर रहे हैं वह छह असफल शादियों के कारण चर्चा में रही है। लिंडसे दी मार्को के साथ रिलेशन की खबरें बाहर आते ही निक सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आ गए हैं। बताया जाता है कि 90 के दशक की शुरुआत में लिंडसे नाइट क्लब में टॉपलैस डांसर के तौर पर काम करती थी। 

Nick faldo romance with Lindsey demarco

लिंडसे के पूर्व पति रैंडी हेन ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को दी इंटरव्यू में कहा कि स्पोर्ट्स स्टार, सैलिब्रिटिज, पॉलीटिशियन, लॉयर्स और डॉक्टर्स कोई भी लिंडसे के जलवे से बच नहीं पाा है। रैंडी ने मजाक करते हुए कहा कि निक के पास अगर गोल्फ करियर में छह मेजर खिताब है तो वहीं, लिंडसे के 6 पति रह चुके हैं।

Nick faldo romance with Lindsey demarco

नाइट क्लब के रैंडी ने कहा- वह लिंडसे के दूसरे नंबर वाले पति है। उनके बाद लिंडसे ने जिंदगी में सैटल होने के लिए चार और शादियां की लेकिन इनमें से एक भी शादी उनकी सफल नहीं हो पाई। रैंडी ने बताया कि 1980 में डांस छोडऩे के बाद लिंडसे मेरी एक कंपनी में मैनेजर की जॉब करने लगी। इसी दौरान वह ड्रग्स के केस में फंस गई। केस के लिए उसे कैद और जुर्माना हुआ। इसी दौरान वह एक यूएस एयरफोर्स से रिटायर कर्नल निकोल्स डी मार्को के संपर्क में आ गई। इसी के बाद वह शादियां करती गर्ईं।

Nick faldo romance with Lindsey demarco

रैंडी ने बताया कि लिंडसे ने 1995 में एक यूनिर्वसिटी छात्र के साथ भी शादी की थी जो उस समय केवल 20 साल का था। बता दें कि निक ब्रिटेन के दिग्गज गोल्फर रहे हैं। उन्होंने भी अपनी जिंदगी में तीन शादियां की जो असफल रहीं।

.
.
.
.
.