Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया से वनडे सीरीज (3-2) हारने के बाद विराट कोहली अब वर्ल्ड कप को लेकर टेंशन में हैं। पांचवे वनडे में हारने के बाद कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस में सीधे तौर पर पाकिस्तान से बचने का इशारा करते हुए कहा कि अपने दिन पाकिस्तान किसी को भी हरा सकता है। कल हुए निर्णायक वनडे मैच में भारत को 35 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। ऑस्ट्रेलिया ने भारत से सामने 273 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन भारतीय टीम इसके जवाब में सिर्फ 237 रन ही बना पाई।

PunjabKesari

प्रेस कांफ्रेंस में जब विराट कोहली से विश्व कप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोई भी टीम फेवरेट के तौर पर वर्ल्ड कप की शुरुआत नहीं करेगी। वेस्टइंडीज, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड मजबूत दिख रही है। हम भी मजबूत हैं और अब ऑस्ट्रेलिया की टीम का संतुलन भी सही दिख रहा है। पाकिस्तान के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अपने दिन पर वह किसी भी टीम को हरा सकते है। इसलिए ये अहम है कि आप वर्ल्ड कप में किस मानसिकता के साथ उतरते हैं।'

PunjabKesari

हार से निराश नहीं टीम

सीरीज गंवाने के बाद कोहली ने कहा है कि टीम इस हार से निराश नहीं है। कोहली ने मैच के बाद कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो हम में से कोई भी खिलाड़ी निराश नहीं है, ना ही किसी तरह का पछतावा है। कोहली ने कहा कि जो प्रयोग किए गए, हार के लिए उनका बहाना नहीं दे सकते और विश्व कप में सही फैसले लेने की जरूरत है। कोहली ने साथ ही कहा कि विश्व कप के लिए टीम संतुलित है और सिर्फ एक ही जगह के लिए जद्दोजहद है।

PunjabKesari

कोहली की कप्तानी में घरेलू धरती पर पहली हार 

गौर हो कि घरेलू धरती पर कोहली की कप्तानी में ये भारत की पहले वनडे सीरीज हार है। इतना ही नहीं कोहली की कप्तानी में भारत पहली बार 3 वनडे मैच लगातार हारा है। इतना ही नहीं भारत 2016 के बाद पहली बार घर पर कोई सीरीज हारा है। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने 2 साल बाद वनडे सीरीज जीती है।

.
.
.
.
.