Sports

नई दिल्ली : एनबीए लीजैंड डेनिस रोडमैन ने खुलासा कर चौका दिया है कि रिटायरमैंट के बाद वह कैसे ऐशो आराम में व्यस्त हुए कि 2000 से ज्यादा लड़कियों के साथ उन्होंने कई साल कई रातें बिताईं। डेनिस ने दावा किया कि भोग विलास में इतना समय गंवाने के कारण उनके निजी अंग तीन बार नुकसान झेल चुके थे। लेकिन अब वह इनसे बाहर आ चुके हैं।

NBA legend Dennis Rodman claims 2000 nights spent with girls

शिकागो बुल्स टीम की ओर से खेलते हुए डेनिस ने मशहूर मॉडल कार्मेन एलेक्ट्रा के साथ शादी की थी। शादी के बाद भी वह कार्मेन के साथ बढ़ाई गई नजदीकियां लोगों को बताने में परहेज नहीं किया करते थे। अब 59 साल के हो चुके डेनिस ने कहा- हां, मैं 2000 से ज्यादा महिलाएं जिसमें संभवत: 500 से ज्यादा कॉल गल्र्स थीं, के साथ मैं सोया। कभी ट्रेनिंग सेंटर के वेटिंग रूम में कभी ट्रेनिंग कोर्ट पर, मैं बहुत क्रेजी था।

डेनिस ने पत्नी कार्मेन के साथ बीते वक्त को याद करते हुए कहा कि उस दिन वो मुझे मेरी आंखों पर पट्टी बांधकर कहीं ले गई। उसी दिन बुल्स की ट्रेनिंग का ऑफ डे था। मेरी पट्टियां खुली तो मैंने देखा कि मैं बुल्स के ट्रेनिंग सेंटर पर था। यह बहुत क्रेजी था जैसे दो बच्चों को कैंडी स्टोर में छोड़ दिया गया हो। हमने फिजिकल थेरेपी का इस्तेमाल किया। वह दिन कुछ और थे।

NBA legend Dennis Rodman claims 2000 nights spent with girls

डेनिस ने इस दौरान बोट पर अनजान लड़की के साथ बिताई गई रात को भी याद किया। उन्होंने कहा- वह लड़की काफी क्रेजी थीं। हम बोट पर अपने किंग साइज बेड पर थे। वह कुछ नया करने को बोल रही थी। वो चाहती थी कि मैं भागू और उसके पास आऊं। मैंने ऐसा किया लेकिन मैं गिर गया। मैं खून से लथपथ था। उक्त लड़की ने सोचा कि मैंने उसे मारने की कोशिश की लेकिन असल में मैं  ही जख्मी हुआ था। डेनिस अनुसार- मैंने उस लड़की को चुप कराया और बताया कि असल चोट मुझे लगी है। ऐसा एक नहीं तीन बार मेरे साथ हुआ।