Sports

नई दिल्ली : दो ग्रैंडस्लैम जीत चुकी टैनिस प्लेयर नोआमी ओसाका पर बीते दिनों जापानी कॉमेडियन जोड़ी ‘ए मासो’ ने जातिवाद टिप्पणी की थी जिसके लिए उन्होंने माफी मांग ली है। कॉमेडियन जोड़ी ने 21 साल की ओसाका को धूप के कारण सड़ी हुई स्किन को ठीक करने के लिए ब्लीच कराने की सलाह दी थी। सोशल मीडिया पर इस कमैंट पर ओसाका के फैंस ने कड़ी निंदा की थी।

Naomi Osaka advised to bleach burns on skin, apologized

कॉमेडियन मुराकास्मी ने कहा- हम विशिष्ट व्यक्ति को असहज महसूस कराने के लिए, साथ ही साथ घटना से जुड़े बाकी सभी लोगों से माफी मांगते हैं। हम बिना झिझक ईमानदारी से परेशानी पैदा करने के लिए माफी मांगते हैं। हमें इसके बारे में सोचना चाहिए था, हमने कई लोगों को आहत करने वाली टिप्पणी की, जो हम फिर कभी नहीं करेंगे।

Naomi Osaka advised to bleach burns on skin, apologized

बता दें कि जापानी मूल की नाओमी जब बहुत छोटी थी तब उनके मां-बाप अमरीका ले गए थे। वहां ही उसकी परवरिश हुई और अमरीका की ही टैनिस अकादमी में नाओमी ने टैनिस के गुरु सीखे। ओसाका जब 12 साल की थी तभी से टैनिस रैकेट की सबसे बड़ी कंपनी उन्हें टैनिस मुहैया करवा रही हैं। नाओमी के पास नाइकी, एडिडास और निसान ब्रॉन्ड की भी स्पांसरशिप है। नाओमी सोशल साइट्स पर भी खूब सक्रिय रहती हैं। अकेले इंस्टाग्राम पर ही उनके 1.1 मिलियन फॉलोअर हैं।