Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: बॉल टैंपरिंग मामले में बैन झेल रहे डेविड वार्नर बीपीएल में सिलहट सिक्सर्स की टीम की कप्तानी करते ह्ए नजर आएगे। हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले डीविलियर्स रंगपुर राइडर्स के लिए खेलेंगे। वॉर्नर का मानना है कि जिस भी टीम के लिए वह खेल रहे हैं, उसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना उनका प्रमुख काम है।
PunjabKesari
एक वेबसाइट के अनुसार बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में हिस्सा लेने के लिए ढाका पहुंचे वॉर्नर मीडिया से मुखातिब हो रहे थे। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि प्रतिबंध समाप्त होने के बाद क्या वह फिर से राष्ट्रीय टीम के लिए खेलना पसंद करेंगे। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा, 'मेरा काम इस टूर्नामेंट (बीपीएल) और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रन बनाने का है। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि जिस भी टीम के लिए मैं खेलूं उसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूं। बाकी सब चयनकर्ताओं के ऊपर है, कि वे मुझे चुनते हैं या नहीं।' 

वॉर्नर पर लगा 12 महीने का प्रतिब्ंध इस वर्ष मार्च खत्म हो जाएगा। बीपीएल में वह सिलहट सिक्सर्स के लिए कप्तानी करते दिखेंगे। सिल्हट को अपना पहला मुकाबला छह जनवरी को कोमिला विक्टोरियंस के साथ खेलना है जिसकी कप्तानी ऑस्ट्रेलिया पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ कर रहे हैं।