Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : अहमदाबाद के मैदान पर इंगलैंड लायंस के खिलाफ दूसरे अनऑफिशियल टेस्ट में इंडिया ए के खिलाड़ी सरफराज खान ने शतक पारी खेली तो वहीं अंडर-19 वर्ल्ड कप में उनके छोटे भाई मुशीर खान ने भी शतक लगा दिया है। मुशीर ने आयरलैंड के खिलाफ 106 गेंदों पर 9 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 118 रन की पारी खेली जिसकी बदौलत भारतीय टीम 301 रन बनाने में कामयाब रही। 

ब्लोमफोन्टेन के मैंगौंग ओवल में खेले जा रहे मैच के दौरान भारत ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए सधी हुई शुरूआत की और 80/2 का स्कोर बनाया। इस दौरान आदर्श सिंह (17) और अर्शिन कुलकर्णी (32) ने अपना विकेट गंवाया। लेकिन चौथे नम्बर पर उतरे कप्तान उदय सहारन ने मुशीर के साथ 180 रन की साझेदारी की। यह पार्टनरशिप 44.3 ओवर में टूटी जब 75 रन पर खेल रहे उदय फिन ल्युटन की गेंद पर आउट हो गए। 

मुशीर टिके रहे और विकेटकीपर अरवेल्ली अवनीश के साथ 42 रन की छोटी साझेदारी करते हुए शतक पूरा करने के बाद पवेलियन लौटे। मुशीर के 48वें ओवर में आउट होने के बाद अगली 14 गेंदों पर तीन विकेट अरवेल्ली अवनीश, प्रियांशु मोलिया और मुरुगन अभिषेक के विकेट गिरे और टीम ने 7 विकेट नुकसान पर 301 रन पर पारी समाप्त की।