Sports

नई दिल्लीः  विंडीज के खिलाफ पुणे में चल रहे 5 वनडे मैचों की सीरीज के तीसरे मैच के दाैरान विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर साबित कर दिया कि उनकी चीते-सी फुर्ती के आगे किसी की नहीं चलती। 37 की उम्र में धोनी ने मैच के दाैरान विकेट की पीछे एक ऐसा असंभव कैच लपका, जिसका वीडियो देख आप हैरान रह जाएंगे। 

यूं लपका कैच
विंडीज की पारी का 6वां ओवर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह फेंकने आए। ओवर की पांचवीं गेंद शॉर्ट फेंकी, जिस पर बल्लेबाज हेमराज चंद्रपॉल ने बड़ा शाॅट खेलने का प्रयास किया, लेकिन शाॅट सही नहीं आने के कारण गेंद हवा में उछल गई। कोई भी भारतीय फील्डर गेंद के आसपास नहीं था, पर धोनी तेज़ी से दौड़कर गए और हवा में डाइव मारकर गेंद को लपक लिया आैर भारत को पहली सफलता दिला दी।

बता दें कि पहले चंद्रपॉल लगातार दो गेंदों को सीमा पार पहुंचा चुके थे। उन्होंने इसी ओवर की तीसरी गेंद पर पहले चौका मारा और फिर अगली ही गेंद पर छक्का जड़ा था, लेकिन धोनी के इस शानदार कैच ने खतरनाक होते चंद्रपॉल की पारी पर ब्रेक लगा दिया। सोशल मीडिया पर धोनी के इस कैच की जमकर तारीफ हो रही है। कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी धोनी के इस कैच पर एक ट्वीट किया है।

 


 

.
.
.
.
.