Sports

खेल डैस्क : फुटबॉल जगत के दिग्गज लियोनेल मेसी अपने खाली समय के दौरान मियामी के एक बार में अपने दोस्तों के साथ मिले। मेसी के साथ इस दौरान लुइस सुआरेज भी थे। लेकिन इसी पार्टी में हॉलीवुड अभिनेत्री सोफिया वेरगारा भी देखी गई। बताया जाता है कि दोनों स्टार ने पूरी रात पार्टी की। मेसी के साथ इस दौरान उनकी पत्नी एंटोनेला रोकुजो भी थाीं, जिन्होंने मियामी की उस रात अपने डांस मूव्स भी दिखाए। सोफिया वर्गारा तो पूरी रात मस्ती के मूड में दिखी। 

 

Messi, Sofia Vergara, Night out party, Miami Pub, Sports, Football news, मेसी, सोफिया वर्गारा, नाइट आउट पार्टी, मियामी पब, खेल, फुटबॉल समाचार

 

 

मॉडर्न फैमिली बॉम्बशेल सोफिया ने मेसी से मिलने से पहले अपने दोस्तों के साथ भोजन भी किया। उन्होंने इसके बाद बैडी बन्नी के गीतों पर कमर थिरकाई। सोफिया वेरगारा इस समय नेटफ्लिक्स पर अपने शो ग्रिसेल्डा के कारण चर्चा में है। सोफिया पर इस रोल के लिए कोलम्बियाई ड्रग लॉर्ड ग्रिसेल्डा ब्लैंको के परिवार की ओर से मुकदमा भी चलाया जा रहा है।

 

बताया जा रहा है कि ग्रिसेल्डा के बेटे माइकल ने उक्त शो के निर्माता के साथ बैठक कर अपनी मां के बारे में कुछ कहानियां सुनाई थीं। बताया गया कि इन कहानियां का इसमें इस्तेमाल नहीं होना था। माना गया कि इसी से माइकल नाराज था। इसी कारण मुकदमा दर्ज किया गया ताकि शो का गुरुवार को होने वाला प्रीमियर रोक दिया जाए।

 

बहरहाल, सोफिया ने बार में अपने डांस मूव्स दिखाए और यह कहने की जरूरत नहीं है कि उसने डांसफ्लोर पर कब्जा कर लिया। बार के लोगों ने बताया कि सोफिया रात 9 बजे बार में पहुंची थीं और रात एक बजे तक रही। बता दें कि मेस्सी, लुइस सुआरेज़ और जोर्डी अल्बा, अपने पूर्व एफसी बार्सिलोना टीम के साथियों के साथ घूम रहे थे, जो अब एमएलएस के इंटर मियामी में फिर से जुड़ गए हैं।