T20-world-cup-2021
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हार का सामना करना पड़ा और इसी के साथ ही उनका सफर भी समाप्त हो गया। अब केकेआर का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होगा जिसमें जीतने वाली टीम फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी। आरसीबी की हार के बाद टीम के अपने एक साथी के साथ हुए व्यवहार से नाखुश मैक्सवेल ने कहा कि कुछ लोगों को सोशल मीडिया को डरावनी जगह जगह बनाना चाहते हैं और इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। 

आरसीबी की हार के बाद टीम के अपने एक साथी के साथ हुए व्यवहार से नाखुश मैक्सवेल ने असली प्रशंसकों को धन्यवाद दिया, लेकिन साथ ही कुछ लोगों को सोशल मीडिया को विकराल जगह बनाने पर कहा, आरसीबी के लिए यह सीजन अच्छा रहा। हम वहां तक नहीं पहुंच पाए, जहां पहुंचना था। लेकिन इसका यह मतलब कतई नहीं कि हमारे लिए यह आईपीएल अच्छा नहीं रहा। लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर लोग टीम को लेकर बेकार बातें कर रहे हैं, जो शर्मनाक है। उन लोगों को भी यह समझना चाहिए हम भी इंसान हैं, जो हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। ऐसे में उन लोगों से बस यही कहना चाहूंगा कि अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के बजाए बेहतर इंसान बनें। 

मैक्सवेल ने आगे लिखा, आरसीबी के सच्चे फैंस को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। कुछ ऐसे लोग हैं जो सोशल मीडिया को भी डरावनी जगह बनाना चाहते हैं। इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। उनसे यही गुजारिश करूंगा कि वो इस तरह का बर्ताव ना करें। अगर आप मेरे किसी साथी खिलाड़ी या दोस्त को सोशल मीडिया पर गालियां देंगे, तो आपको सभी लोग ब्लॉक कर देंगे। ऐसे में बेकार की बात करने का क्या मतलब। वैसे लोगों के लिए माफी की कोई जगह नहीं है। 

.
.
.
.
.