Sports

खेल डैस्क : लंका प्रीमियर लीग के दौरान बाबर आजम (Babar Azam) की बेहतरीन पारी भी उनकी टीम को हार से बचा नहीं पाई। मैच में दाबुला ने पहले खेलते हुए कप्तान कुसल मेंडिंस के 46 गेंदों में 87 रनों की बदौलत 192 रन बनाए थे। जवाब में खेलने हुए कोलंबो स्ट्राइर्क्स (Colombo Strikers) की ओर से बाबर आजम ने जरूर 24 गेंदों पर 7 चौकों की मदद से 41 रन बनाए लेकिन बावजूद इसके उनकी टीम हाथ में 6 विकेट होने के बावजूद महज 10 रन से हार गई।

 

मैच के बाद कोलंबो स्ट्राइकर्स के कप्तान निरोशन डिकवेला (Niroshan Dickwella) ने कहा कि हमने गेंदबाजी करते हुए पहले 10 ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन उसके बाद गेंदबाज ठीक से प्रदर्शन नहीं कर सके और छोटी-छोटी बाउंड्री लगी। हमने डेथ ओवरों में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की लेकिन दुर्भाग्य से अंत में 20 रन ज्यादा दे दिए।

 

प्लेयर ऑफ द मैच बने और दांबुला ऑरा के कप्तान कुसल मेंडिस ने कहा कि मुझे लगता है कि हमने पहले 6 ओवरों में वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, विकेट की शुरुआत थोड़ी धीमी थी लेकिन यह बेहतर हो गई। हमें अच्छी साझेदारियां मिलीं। गेंदबाजों ने भी वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया और इसीलिए हमने मैच जीता।