Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला रविवार को नागपुर में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें 1-1 मैच जीतकर सीरीज में बराबरी पर हैं। ऐसे में दोनों टीमें आखिर मैच को जीतना चाहेगी। वही अगर नगपुर में मौसम की बात करें तो बारिश जैसा कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा है। मैच के दिन आसमान पूरी तरह साफ रहेगा और मैच में खलल पड़ने की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है।

देखें नागपुर में कैसा रहेगा आज का मौसम 
PunjabKesari

भारत और बांग्लादेश के बीच आज रविवार को शाम सात बजे से तीसरा टी20 मैच खेला जाना है। इस मैच से पहले बारिश होने की थोड़ी सी भी संभावना नहीं है। रविवार को मैच के दौरान नागपुर का न्यूतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहेगा। दिन में धूप खिली रहेगी और हवा 6 किलोप्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की संभावना है। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले राजकोट में दूसरे टी20 में भी टीम को अच्छी शुरूआत मिली लेकिन वे इसका फायदा नहीं उठा सके और टीम 20 ओवर में सिर्फ 153 रन बना सकी। बांग्लादेश के लिए 20 साल के लेग स्पिनर अमीनुल इस्लाम ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है। उन्होंने किफायती रहते हुए 4 विकेट चटकाए। बांग्लादेश को हालांकि तेज गेंदबाजी में सुधार करना होगा खासकर टीम के मुख्य गेंदबाज मुस्ताफिजूर रहमान भारतीय बल्लेबाजों को परेशान करने में नाकाम रहे है। 

.
.
.
.
.