Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का हिस्सा हैं। इस टीम में वेस्टइंडीज के धमाकेदार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल भी हैं। कुलदीप ने रसेल के बारे में बात करते हुए कहा कि प्रैक्टिस के दौरान उन्हें रसेल को गेंदबाजी कराना अच्छा नहीं लगता क्योंकि जब वह बड़े शाॅट्स लगाते हैं तो डर लगता है। 

PunjabKesari

यादव ने इस बारे में अपना एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए कहा, ईमानदारी से कहूं, मैं नेट सत्रों के दौरान आंद्रे रसेल को गेंदबाजी करना पसंद नहीं करता क्योंकि जब वह बड़े शाॅट्स लगाते हैं तो वह डर जाते हैं, और कभी-कभी वह चूक जाता है और यह सीधे आपके पास आता है। 

अपने आप को समायोजित करना मुश्किल है, लेकिन हां अगर आप उसे गेंदबाजी कर रहे हैं तो आपको डेथ ओवरों या बड़े हिटिंग बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने का काफी अनुभव मिलेगा। यह मेरे लिए अच्छा अनुभव है और वह निश्चित रूप से सर्वश्रेष्ठ टी20 खिलाड़ियों में से एक है और हम भाग्यशाली हैं कि वह हमारी टीम में है। 

आईपीएल 2019 में रसेल ने 14 मैचों में 510 रन बनाए थे और इस दौरान उनकी औसत 56.66 की थी। कोलकाता को उम्मीद है कि आईपीएल 2020 में रसेल का बल्ला खूब बोलेगा और वह दिनेश कार्तिक की कप्तानी में तीसरी बार आईपीएल जीत पाएंगे। 
 

.
.
.
.
.