Sports

जालन्धर (जसमीत सिंह) : न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी-20 के दौरान एक समय मजबूत नजर आ रही न्यूजीलैंड की टीम को धरातल पर लाने का काम किया भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने। पिछले मैच में गेंद और बल्ले से औसत प्रदर्शन करने वाले क्रुणाल ऑकलैंड टी-20 में अलग ही रंग में दिखे। न्यूजीलैंड की टीम जब शुरुआत 5 ओवरों में 40 रन बनाकर मजबूत स्कोर की ओर आगे बढ़ रही थी। तभी क्रुणाल ने 5 गेंदों में 3 विकेट लेकर न्यूजीलैंड को बैकफुट पर धकेल दिया। क्रुणाल ऐसे पहले गेंदबाज भी बन गए जिन्होंने न्यूजीलैंड की धरती पर टी-20 इंटरनेशनल मैचों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया हो।
Krunal Pandya take 3 wickets in 5 balls, Making Big records in NZ
देखें लिस्ट- 
क्रुणाल पंड्या 3/28, ऑकलैंड 2019
इरफान पठान 3/31, चेन्नई, 2012
जसप्रीत बुमराह 2/9, तिरुवनंतपुरम, 2017
अक्षर पटेल 2/20, दिल्ली, 2017
हरभजन सिंह 2/24, जोहान्सबर्ग, 2007

मिशेल को जल्द आऊट न देने पर ट्रोल हो गए थर्ड अंपायर
Krunal Pandya take 3 wickets in 5 balls, Making Big records in NZ
क्रुणाल द्वारा मैच के छठे ओवर में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेरेल मिशेल के पगबाधा आऊट होने की अपील की गई। मैदान अंपायर ने इसे आऊट करार दिया। मिशेल ने तब रिव्यू का सहारा लिया। मिशेल का कहना था कि बॉल बल्ले से लग कर गई है जबकि थर्ड अंपायर ने ऐसे यह मानकर आऊट दे दिया कि बॉल पैड पर लगी है। हालांकि हॉट स्पॉट में गेंद बल्ले से लगती नजर आ रही थी। उक्त फैसले के बाद से ही सोशल साइट्स पर थर्ड अंपायर शॉन हेग को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस ने इस डिसीजन पर तो यहां तक लिख दिया कि लगता है कि थर्ड अंपायर आज पीकर आया है। 

रोहित ने जताया था भरोसा
Krunal Pandya take 3 wickets in 5 balls, Making Big records in NZ
मैच शुरू होने से पहले टॉस के वक्त रोहित ने क्रुणाल को टीम में बनाए रखने के सवाल पर कहा था कि क्रुणाल और कुलदीप के बारे में बीते दिनों बहुत बातें हुईं। कुलदीप हमारे लिए अच्छा करता आया है। लेकिन हम बाकियों को भी उनके जैसा प्रदर्शन करते देखना चाहते हैं, खास तौर पर ओवरसीज कंडीशन पर। सिर्फ एक गेम खराब जाने से कुछ नहीं कहा जा सकता। हमें उन्हें कुछ और गेम में खिलाना होगा ताकि उसकी प्रतिभा को बाहर निकाल सके।

सोशल साइट्स पर फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

.
.
.
.
.