Sports

इंदौर: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आखिरी ओवरों में धुआंधार बल्लेबाजी के जरिए मुंबई इंडियन्स की जीत सुनिश्चित करने में अहम भूमिका निभाने वाले ऑलराउंडर कृणाल पंड्या ने अपने प्रदर्शन पर खुशी जताई है। पंड्या ने स्थानीय होलकर स्टेडियम में कल रात खेले गये आईपीएल मैच के दौरान 12 गेंदों पर 31 रनों की नाबाद पारी खेली।      

मैच के बाद उन्होंने देर रात संवाददाताओं से कहा, मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं। पिछले मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ मुझे बल्लेबाजी का इसी तरह का अवसर मिला था। लेकिन मैं अपनी टीम के लिए अपेक्षित प्रदर्शन नहीं कर सका था।   मुंबई इंडियन्स के लिए करो या मरो वाले मैच में कल पासा पलटने वाले 27 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, इस बार बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरने के दौरान मैं जोश से भरा था कि मुझे अपनी टीम को जिताना ही है। मेरे लिए अपनी टीम की जीत ज्यादा महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, होलकर स्टेडियम का मैदान दूसरे मैदानों के मुकाबले छोटा है। लिहाजा हमें शुरूआत से ही लग रहा था कि इस मैदान पर विजयी स्कोर हासिल किया जा सकता है।

पंड्या ने कहा कि पहली पारी में किंग्स इलेवन पंजाब की बल्लेबाजी के समय उनकी टीम ने खासकर पॉवर प्ले के दौरान गेंद की रफ्तार में चतुराई भरे परिवर्तन किए और कई मौकों पर धीमी गेंदबाजी की। इस वजह से उनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब को बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोक सकी। 

.
.
.
.
.