Sports

नई दिल्ली : विराट कोहली को क्या आगामी टी20ई विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम में जगह मिल सकती है। सवाल के जवाब में भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने कहा है कि विराट को सबसे छोटे प्रारूप में अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है। उन्हें दिखाना होगा कि वह अभी भी युवाओं से बेहतर विकल्प है। विराट कोहली जिन्होंने वनडे विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाए थे, फाइनल मुकाबले में हार के बाद से अभी ब्रेक पर हैं।

 

मांजरेकर ने एक शो के दौरान कहा कि जब आगे चलकर सबसे छोटे प्रारूप के लिए चयन की बात आएगी तो भारत के कप्तान को हार्दिक पंड्या से प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। विराट कोहली को दिखाना होगा कि वह वर्तमान में खेल रहे युवाओं और टी20 बल्लेबाज और कप्तान के रूप में रोहित शर्मा बनाम टी20 बल्लेबाज, ऑलराउंडर और कप्तान हार्दिक पंड्या से बेहतर विकल्प हैं।


58 वर्षीय ने टीम प्रबंधन से टीम को फॉर्म के आधार पर चुनने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि कौन जानता है कि जीवन में क्या होने वाला है? मुझे नहीं पता कि कल क्या होने वाला है। मेरा मानना ​​है कि दृष्टिकोण बेहद सरल होना चाहिए। हमने बहुत सारे विश्व कप खेले हैं और उन्हें जीतने में सक्षम नहीं हैं। हम शायद विश्व कप के अंतिम चरण में थोड़ा अलग क्रिकेट खेलने लगते हैं जिससे मौका हमारे हाथ से निकल जाता है। इस बार इसे सरल बनाएं। विश्व कप के करीब फॉर्म के आधार पर अपनी टीम चुनें।