Sports

जालन्धर : केंद्रीय खेल मंत्री राजवर्धन सिंह राठौर ने बीते दिन हम फिट तो इंडिया फिट नामक मुहिम शुरू की थी। इसके तहत उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने फिट इंडिया के तहत लोगों से अपील की थी कि वह अपने फिटनेस की वीडियोज़ सोशल साइट्स पर शेयर करें ताकि बाकी भी फिटनेस के प्रति अवेयर हो सकें। राठौर ट्विटर पर शेयर की गई अपनी वीडियो में खुद भी पुशअप लगाने हुए दिखते हैं। इसके साथ ही उन्होंने साइना नेहवाल, विराट कोहली और ऋतिक रौशन को भी चैलेंज दिया था कि वह अपनी फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर साझी करें।

इस कड़ी के तहत सबसे पहले साइना नेहवाल ने अपनी फिटनेस वीडियो शेयर की थी।

अब एक दिन बाद भारतीय रन मशीन विराट कोहली ने भी अपनी फिटनेस वीडियो सोशल साइट्स पर डाल दी है। इसमें वह एक्सरसाइज करते हुए दिख रहे हैं।
विराट यही नहीं रुके, उन्होंने आगे जिन तीन लोगों को यह चैलेंज दिया वह हैरानी भरे थे। दरअसल कोहली ने पहला चैलेंज अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा तो दूसरा चैलेंज प्रधान नरेंद्र मोदी को कर दिया। तीसरा चैलेंज उन्होंने भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को दिया है। बहरहाल कोहली ने यह फिटनेस वीडियो शाम आठ बजे अपने ट्विटर पर शेयर किया था। इसे कुछ घंटों में ही हजारों व्यू के साथ सैकड़ों कमेंट्स आ गए थे।