Sports

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को बंगलादेश के खिलाफ यहां बेसिन रिजर्व में दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कंधे में चोट लग गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कीवी टीम के प्रवक्ता के अनुसार विलियम्सन को एहतियातन अस्पताल ले जाया गया है जहां उनके बाएं कंधे का स्कैन किया जाएगा।

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड (एनजेडसी) ने सोमवार को ट्विटर पर कप्तान को लगी चोट की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘केन विलियम्सन मैच के लिए आज मैदान पर वापसी नहीं करेंगे क्योंकि एक दिन बाद उनके बाएं कंधे का एमआरआई स्कैन होना है और इसके लिए उन्हें आराम दिया गया है। टिम साउदी फिलहाल मैदान पर कप्तान की विलियम्सन को रविवार को बंगलादेश की फील्डिंग के दौरान डाइव करते हुये बायें कंधे में चोट लग गई थी। हालांकि वह फिर बाद में बल्लेबाजी के लिए उतरे और अपना 30वां टेस्ट अर्धशतक भी बनाया।

उन्हें हालांकि अपनी 74 रन की पारी के दौरान 2 बार डॉक्टर की मदद लेनी पड़ी थी। दोनों टीमों के बीच मैच के पहले दो दिन बारिश के कारण पूरी तरह धुल गए थे लेकिन बाकी दिनों में मौसम के खुले रहने की संभावना जताई गई है। बंगलादेश की पहली पारी 211 रन पर सिमट गई थी। इसके जवाब में मेजबान कीवी टीम ने छह विकेट पर 432 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी। मैच के चौथे दिन स्टम्प्स के समय बंगलादेश दूसरी पारी में तीन विकेट पर 80 रन बना चुका है और अभी भी न्यूजीलैंड से 141 रन पीछे है। न्यूजीलैंड तीन मैचों की सीरीका में 1-0 से आगे है।