Sports

खेल डैस्क : दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज ने आखिरकार अपनी गर्लफ्रेंड लेरिशा मुनसाम्य के साथ शादी कर ली है। दोनों इससे पहले दो बार अपनी शादी आगे बढ़ा चुके थे क्योंकि उन दोनों की दादी मां की मौत हो गई थी। लेरिशा के साथ केशव की पहली मुलाकात 4 साल पहले एक संयुक्त दोस्त के कारण हुई थी। पहले ही मुलाकात में दोनों का एक-दूसरे के प्रति काफी लगाव हो गया। 

 

केशव ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि लेरिशा को देखने के बाद वह सन्न रह गए थे। उन्हें याद है कि उन्होंने अपने पिता को तब फोन लगाया और कहा कि मैं एक ऐसी लड़की से मिला हूं जो मेरे सपनों में आती थी। केशव ने कहा कि मैं जब लेरिशा के साथ पहली बार मिला तो पहले सप्ताह हम ज्यादा मिल नहीं सके थे। 

 

केशव बोले- मुझे मेरी पहली डेट याद है जिसमें मुझे 45 मिनट तक वेट करनी पड़ी थी। वह आई और बड़े प्यार से सॉरी बोली। वह काफी आकर्षक लग रही थी। वह बाहर से ही नहीं बल्कि मन से भी काफी खूबसूरत थी, जोकि फैमिली व्यू को महत्व देती थी।   

 

केशव और लेरिशा के बीच लंबे समय तक डेटिंग हुई। इसी बीच केशव ने अपने मां के 50वें बर्थडे पर कत्थक डांसर लेरिशा से एक स्पेशल डांस इवेंट कोरियोग्राफ करने के लिए कहा। मां के जन्मदिन पर दोनों ने कत्थक पर बेहतरीन डांस परफॉर्म दी। केशव के घर वाले समझ चुके थे कि जिस लड़की के साथ केशव डांस कर रहा है वह उसके लिए काफी स्पेशल है।