Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केमार रोच ने इंग्लैंड के खिलाफ आठ जुलाई से शुरू हो रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले कहा है कि उनकी टीम का पूरा ध्यान केवल जीतने पर होगा। रोच ने कैरेबियाई मूल के इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को चेतावनी देते हुए कहा कि इस सीरीज में दोस्ती के लिए कोई जगह नहीं है और जब दोनों टीमें मैदान पर एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी तो ध्यान केवल जीतने पर होगा। 

PunjabKesari
दरअसल, क्रिकेट वबेसाइट से बातचीत के दौरान रोच ने कहा, ‘जोफ्रा ने अपना फैसला कर लिया है और मैं समझता हूं कि उसने अब तक के अपने करियर में शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन इस सीरीज में दोस्ती के लिए कोई जगह नहीं है। इस सीरीज में बेहतर क्रिकेट खेलना और जीतना ही हमारा लक्ष्य है। जब हम जोफ्रा के सामने होंगे तो हमारे पास उसका मुकाबला करने के लिए एक शानदार योजना होगी। मैं और मेरी टीम उस पल का इंतजार कर रहे हैं।'

PunjabKesari
वेस्टइंडीज की 11 रिजर्व खिलाड़ियों सहित कुल 25 सदस्यीय टीम इस दौरे पर पहुंची है और इस समय वह मैनचेस्टर में 14 दिन के अनिवार्य क्वारंटीन पर है। गौरतलब है कि वेस्टइंडीज को इंग्लैंड के खिलाफ आठ जुलाई से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। कोरोना के कारण दुनिया भर में खेल गतिविधियां ठप्प रहने के बीच इस सीरीज से क्रिकेट की वापसी हो रही है और इस सीरीज के मैच दर्शकों के बिना खेले जाएंगे।