Sports

नेपियर : न्यूजीलैंड के सीनियर बल्लेबाज रोस टेलर ने अपनी टीम से आग्रह किया है कि वह सीमित ओवरों की आगामी श्रृंखला में केवल विराट कोहली पर ध्यान देने के बजाय भारत के शीर्ष क्रम पर ध्यान दे। बता दें कि भारत ने नेपियर से पांच वनडे मैचों की सीरीज शुरू करने है। ऐसे में टेलर ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान साफ कहा कि आस्ट्रेलिया ने हाल में टेस्ट श्रृंखला में कोहली को रोकने पर अधिक ध्यान दिया लेकिन वह चेतेश्वर पुजारा थे जिन्होंने उनके लिये परेशानी खड़ी की और ऐतिहासिक श्रृंखला जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। टेलर नहीं चाहते कि उनकी टीम भी यही रवैया अपनाए।

PunjabKesari

टेलर ने कहा- कोहली जबर्दस्त बल्लेबाज है। वर्तमान समय का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी। हर कोई उस पर ध्यान केंद्रित करेगा लेकिन उनके शीर्ष क्रम में दो बेहतरीन सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन हैं जिनके बाद कोहली बल्लेबाजी के लिये आते हैं। टेलर ने श्रीलंका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में उंगली में चोट के बाद पहली बार मैकलीन पार्क में पहले नेट सत्र में हिस्सा लिया।

PunjabKesari

टेलर ने कहा कि मैं अब टीम में अपनी भूमिका को अच्छी तरह से समझता हूं। मैंने अपने खेल पर काम किया और शुरू से स्ट्राइक रोटेट करने की कोशिश करता हूं। स्पिनरों के खिलाफ अलग अवसरों पर अलग तरह के शॉट लगाने से मेरे खेल में सकारात्मक बदलाव आया है।टेलर ने कहा- लेकिन आप इंसान हैं और आपको नए सिरे से शुरूआत करनी होती है और भारत के खिलाफ खेलना रोमांचक होगा।