Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कर्नाटक और तमिलनाडु  के बीच हुए रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान दो भारतीय क्रिकेटरों दिनेश कार्तिक और करुण नायर के बीच बहसबाजी हो गई। ऐसे में तमिलनाडु टीम के कप्तान विजय शंकर ने दिनों के विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसमें होनों दोनों खिलाड़ियों का समर्थन किया है। 

PunjabKesari
दरअसल, मैच खत्म होने के बाद तमिलनाडु के कप्तान विजय शंकर ने कार्तिक और नायर के विवाद पर कहा, ‘तमिलनाडु और कर्नाटक के मैच में ऐसा होता रहता है। यदि ऐसा न हो तो हैरान होना चाहिए। हो सकता है ऐसा ज्‍यादा अपील की वजह से हुआ हो।कार्तिक सीनियर खिलाड़ी हैं लेकिन कभी-कभी यह सब चीजें परेशान कर देती है। लेकिन आखिर में आपको आगे बढ़ना होता है।’ 

PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक इस मैच के बाद यानी प्रजेंटेशन सेरेमनी के खत्म होने के बाद कर्नाटक टीम के कप्तान करुण नायर पर दिनेश कार्तिक बुरी तरह से भड़क गए। पहले तो दिनेश ने ड्रेसिंग रूम के बाहर करुण नायर को रोक लिया और बहस की। यहां पर अंपायर्स और मैच रेफरी ने बीच-बचाव कर मामले को शांत किया, लेकिन जब प्लेयर ऑफ द मैच की घोषणा की गई उसके बाद एक बार फिर से दिनेश गुस्से में आ गए और करुण नायर पर बरस पड़े।

.
.
.
.
.