Sports

नई दिल्ली : क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव और पूर्व स्पिनर मुरली कार्तिक शनिवार को दिल्ली के नए गोल्फ क्लब (डीजीसी) में एक निजी दौर के लिए गोल्फ खिलाड़ी शुभंकर शर्मा और गगनजीत भुल्लर के साथ शामिल हुए। इस दौरान ‘चैंपियंस फॉर ए कॉज़- चैरिटी गोल्फ मैच’ करवाया गया जिसमें शुभंकर, गगनजीत, कपिल और मुरली शामिल हुए। 
मैच -5 के स्कोर पर स्तर समाप्त हो गया। भुल्लर ने 72 रन के स्कोर पर 70 रन बनाए जबकि उनके साथी कपिल ने 76 रन बनाए। शुभंकर ने 73 का स्कोर दर्ज किया और उनके साथी कार्तिक ने भी करीबी मुकाबले में 76 रन बनाए। दोनों टीमों का संयुक्त स्कोर राउंड के लिए 5 अंडर था, जिस कारण मैच टाई रहा।
चैम्पियंस ने इस प्रक्रिया से कोविड-19 से राहत के लिए प्रयास कर रही चैरिटी संस्था के लिए 45,62,000 रुपये जुटाए। 23 वर्षीय अर्जुन अवार्डी शुभंकर ने कहा- लंबे ब्रेक के बाद बाहर यात्रा करना और चैम्पियनशिप कोर्स में खेलना वास्तव में अच्छा था। हम वास्तव में सुचारू रूप से खेले और मैं डीजीसी और इसके साथ आई पूरी टीम को बधाई देता हूं। यह शानदार प्रयास था। आने वाले महीनों में कुछ शीर्ष प्रतियोगिता की उम्मीद है और ऐसे शीर्ष एथलीटों के साथ यह दौर मेरे आत्मविश्वास को अच्छा करेगा।