Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन पिछले गुरुवार को भारत में काली पूजा में शामिल हुए थे जिसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी। इसके बाद शाकिब को माफी मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा था जिस पर अब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मंदिरों से इतना क्यूं डरते हो। शाकिल को काली पूजा में शामिल पर जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शाकिब के माफी मांगने पर कंगना ने ट्वीट करते हुए इस पर अपनी राय दी है। कंगना ने लिखा, क्यूँ डरते हो इतना मंदिरों से? कोई तो वजह होगी? यूँही कोई इतना नहीं घबराता, हम तो सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता, ख़ुद की इबादत पे भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है? पूछो ख़ुद से....

PunjabKesari

गौर हो कि शाकिब ने काली पूजा में शामिल पर कहा था कि मैं उस कार्यक्रम में स्टेज पर मुश्किल से 2 मिनट के लिए था। लोग इस बारे में बात कर रहे हैं और समझ रहे हैं कि मैंने इसका उद्घाटन किया है। मैंने ऐसा नहीं किया और एक जागरुक मुस्लिम होने के नाते मैं ऐसा नहीं करूंगा। लेकिन शायद मुझे वहां नहीं जाना चाहिए था। मैं इसके लिए माफी चाहता हूं और सभी से माफी मांगता हूं। उन्होंने आगे कहा, एक मुस्लिम होने के नाते मैं हमेशा धार्मिक रीति रिवाजों को फॉलो करने की कोशिश करता हूं। कृपया मुझे माफ कर दीजिए, अगर मैंने कुछ गलत किया है।