Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : विश्व कप 2019 में हार के बाद भी भारतीय क्रिकेट टीम में नम्बर 4 की समस्या का अभी तक कोई समाधान नहीं निकला है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज मोहम्मद कैफ का कहना है कि नम्बर 4 पर खेलने के लिए श्रेयस अय्यर से अच्छा खिलाड़ी भारतीय टीम को नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि अय्यर में स्कोर करने की भूख है और वह इस समस्या को सुलझा सकता है। 

PunjabKesari

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा के साथ यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कैफ ने कहा कि में अय्यर का बहुत बड़ा फैन हूं। पहले तो वह घरेलू क्रिकेट से आया है जहां उसने कई सालों तक खेला है। उसे भारत के लिए खेलने के लिए जल्द मौका नहीं मिला। उसने आईपीएल में भी सालों तक खेला है, बहुत रन बनाए जिसके बाद वह टीम में आया। उसका नाम सही समय पर आया है क्योंकि वह भूखा है। वह घरेलू क्रिकेट से ऊब चुके हैं और भारत के लिए खेलना चाहते हैं। 

कैफ ने कहा कि वह मानसिक रूप से बहुत सुलझा हुआ है, उसे अपने खेल और अपनी भूमिका के बारे में अच्छे से समझ है। वह आसानी से क्रोधित नहीं होता है और बोलने से पहले बहुत सोचता है। उन्होंने आईपीएल में कप्तानी करने से बहुत कुछ हासिल किया है क्योंकि आप जिम्मेदारी लेना सीखते हैं। जब से वह कप्तान बने हैं, एक बेहतर खिलाड़ी बन गए हैं। भारत को नंबर 4 पर श्रेयस अय्यर से बेहतर खिलाड़ी नहीं मिलेगा। 

गौर हो कि अय्यर ने साल 2017 में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा था। लेकिन दो सालों में उसे भारत की तरफ से बेहद कम खेलने का मौका मिला है। हालांकि पिछले साल हुए वर्ल्ड कप के बाद से ही वह टीम के नियमित सदस्य हैं।