Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अजिंक्य रहाणे ने शानदार अर्धशतकीय पारी (60 रन) खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स को जीत दिलाने में मदद की जिससे टीम प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही। अब कैपिटल्स के कोच मोहम्मद कैफ ने रहाणे की तारीफ करते हुए उन्हें प्रत्येक युवा के लिए आदर्श रोल मॉडल माना है। दिल्ली ने 6 गेंद शेष रहते 6 विकेट से आरसीबी पर जीत दर्ज की। 

कैफ ने ट्वीट करते हुए लिखा, यदि आप तैयारी करने में असफल रहते हैं तो आप असफल होने की तैयारी कर रहे हैं। रहाणे इसी तरह से जीवन जीता है और अपने एकल विचार के साथ हर युवा के लिए आदर्श रोल मॉडल है। रहाणे ने आईपीएल 2020 में अभी तक 6 मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 18.50 की औसत ते 111 रन बनाए हैं। 

Sports

वहीं दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो आरसीबी पर जीत के बाद दिल्ली ने 14 मैचों में 8 जीतकर 16 अंक के साथ प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बनी। हालांकि इससे पहले उसके पिछले कुछ मैचों में खराब प्रदर्शन के कारण आईपीएल से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा था। सोमवार को खेले गए मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए थे जिसके जवाब में कैपिटल्स ने 4 विकेट के नुकसान पर एक ओवर शेष रहते मैच को अपने नाम कर लिया। 

.
.
.
.
.