Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को क्रिकेट के मैदान से दूरी बनाए हुए छह महीने हो चुके हैं। वह कब वापसी करेंगे इस बात की तो कोई पुख्ता जानकारी नहीं है लेकिन ऑस्ट्रेलिया दिग्गज डीन जॉन्स (Dean Jones) ने उनकी वापसी पर बड़ा बयान दिया है। जॉन्स ने कहा कि धोनी अब कभी वापस नहीं आएंगे। 

महेंद्र सिंह धोनी अब खेलेंगे या नहीं 

PunjabKesari, Dean Jones

सलेक्टर डगआउट के दाैरान सवालों के जवाब देते जाॅन्स ने ये बात कही है। एक फैन ने धोनी की वापसी पर सवाल पूछा कि क्या हम दुनिया के सबसे बेहतरीन विकेटकीपर धोनी के बिना इंडियन क्रिकेट का प्रीव्यू देख रहे हैं? इस पर जवाब देते हुए जॉन्स ने कहा धोनी का खेलना अब मुश्किल ही लग रहा है, क्योंकि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और संजू सैमसन (Sanju Samson) भी मौजूद हैं। उन्होंने कहा, ऐसा नहीं कह सकते कि धोनी अब नहीं खेलेंगे, मैदान पर कई बार अनहोनी घटना घट जाती है जिससे टीम को नुकसान होता है। ऐसी स्थिति में धोनी वापस भी आ सकते हैं। 

महेंद्र सिंह धोनी इस वक्त कहा है 

ms dhoni photos, dhoni images, dhoni hd images

 

गौर हो कि वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद से ही धोनी ने क्रिकेट से दूर हैं।धोनी इस समय को अपने दोस्त और परिवार के साथ बिता रहे हैं। इस बयान में उन्होंने कहा था कि जनवरी तक उन्हें क्रिकेट में वापसी को लेकर बात न की जाए। 

देखें वीडियो