Sports

जालन्धर : इंगलैंड क्रिकेट टीम के टैस्ट कप्तान जो रूट (Joe Root) ने आखिरकार गर्लफ्रैंड कैरी कॉट्रेल (Carrie Cotterell) से शादी कर ली है। रूट और कैरी पहली बार तब चर्चा में आए थे जब 2016 का टी-20 विश्व कप चल रहा था। रूट ने घुटनों के बल झुककर कैरी को प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों ने 2 साल डेटिंग की। आखिरकार शेफील्ड के एक चर्च में रूट ने धार्मिक रस्मों के साथ कैरी को अपना हमसफर बनाया। शादी के लिए जो रूट अपनी कार रोल्स रॉयल्स से अपने पिता मैट और भाई बिली के साथ आए थे। रूट ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर कैरी के साथ एक फोटो भी पोस्ट की है। इसमें कैप्शन दिया गया है- मिसेज रूट। 

जो रूट की शादी की फोटो (Joe Root Wedding Photos)

Joe root married carrie cotterell, Joe Root Wife, Carrie Cotterell

joe root photos, joe root images

Joe root married carrie cotterell, Joe Root Wife, Carrie Cotterell

स्टुअर्ट ब्रॉड ने फोटो शेयर कर जताई खुशी

Stuart Broad

रूट की शादी में उनके साथी क्रिकेटर स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) भी पहुंचे। ब्रॉड ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर अपनी फोटो शेयर कर लिखा है- वैङ्क्षडग सीजन। मैं अपनी टाई भूल चुका हूं। जोस बटलर भी यह ले चुका है। बताया जा रहा है कि शादी बेहद सीक्रेट रखी गई थी। इसलिए इसमें रूट और कैरी के केवल नजदीकि रिश्तेदार और दोस्तों को ही बुलावा भेजा गया था। 

हनीमून की जगह बिग बैश लीग में खेलेंगे जो रूट

joe root photos, joe root images

जो रूट की अगुवाई में पिछले दिनों ही इंगलैंड ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीती है। यह इंगलैंड की लंबे समय बाद विदेशी सरजमीं पर बड़ी जीत थी। रूट अब शादी के बाद हनीमून की जगह ऑस्ट्रेलिया में होने वाली बिग बैश लीग में भाग लेंगे। रूट बीबीएल की टीम सिडनी थंडर के तरफ से खेलते हैं।