Sports

नई दिल्लीः WWE के कमेंटेटर जिम राॅस ने हाल ही में दो लोगों के नामों की घोषणा की जो यूनिवर्सल चैंपियनशिप का टाइटल अपने नाम कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर इस चैंपियनशिप को जीत सकते हैं। रैसलमेनिया 33 में ब्रॉक लैसनर ने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। उसके बाद अभी तक ब्राॅक ने इस टाइटल को कई रैसलरों के साथ डिफेंड किया, लेकिन कोई भी रैसलर उनसे यह टाइटल जीत नहीं सका।

जिम रॉस ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि, "ड्रू मैकइंटायर काफी अच्छे लग रहे है। इस समय उनकी कंडीशन भी सही है। वो अच्छे से अच्छे होते जा रहे है। बड़े टाइम का वो प्लेयर है। मैं ये आसानी से कह सकता हूं कि वो अगले यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते है। इसमें कोई शक करने वाली बात नहीं है। मेरी बात पर भरोसा करना चाहिए। इसके अलावा इस समय ब्रॉन स्ट्रोमैन टॉप के सुपरस्टार है। ब्रॉन स्ट्रोमैन इस बार चैंपियन बनें और फिर रैसलमेनिया 35 में ब्रॉन स्ट्रोमैन vs हील रोमन रेंस के बाच मैच होना चाहिए।''

रैसलमेनिया 34 में ये उम्मीद लगाई थी ब्रॉक लैसनर को हराकर रोमन रेंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। इसके बाद एक मौका ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में भी आया लेकिन वहां भी रोमन रेंस हार गए। एक महीने में रोमन रेंस दो बार लैसनर के खिलाफ हार गए। पूरी दुनिया इससे चौंक गई। ब्रॉक लैसनर मनी इन द बैंक पीपीवी का हिस्सा नहीं होंगे और अभी तक उनके अगले प्रतिद्वंदी का भी पता नहीं है। अफवाहें ये सामने आ रही है कि सैथ रॉलिंस उन्हें चैलेंज कर सकते है।