Sports

नई दिल्लीः 1 सितंबर को शंघाई लाइव इवेंट हुआ। इस दौरान अपने नए मूव के साथ महीनों बाद वापसी कर रहे WWE के सुपरस्टार जाॅन सीना ने मैच जीता। इस इवेंट में सीना के अलावा और भी सुपरस्टार्स आए जिनमें रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, सैथ रॉलिंस, फिन बैलर, रोंडा राउजी, एलेक्सा ब्लिस, साशा बैंक्स शामिल रहे लेकिन सीना इस इवेंट के स्टार रहे।

दिखाया अपना नया मूव
महीनों बाद सीना की वापसी हुई जबकि उन्होंने अपना नया मूव भी फैंस को दिखाया।  सीना का लुक भी काफी बदल गया है और वह पहले से बेहतर लग रहे थे। इस साल रैसलमेनिया में अंडरटेकर के खिलाफ सीना हारे थे उसके बाद ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में ट्रिपल एच के खिलाफ जीत के बाद उन्होंने WWE से ब्रेक लिया था। शंघाई के लाइव के दौरान पूर्व 16 बार के चैंपियन सीना ने फिन बैलर और बॉबी लैश्ले के साथ टीम बनाकर इलायस, जिंदर महल और बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मैच लड़ा। इस 6 मैन टैग मैच को सीना एंड कंपनी ने जीत लिया लेकिन सीना को क्राउड द्वारा जबरदस्त सपोर्ट मिला। 

6 मैन टैग टीम को काफी अच्छा सपोर्ट मिला, मैच के अंत में सीना ने पहले इलायस को "एए" मारा फिर अपना नया मूव "लाइटिंग फिस्ट " लगा कर पिन किया। इस मूव में सीना सिर्फ सुपरस्टार के चेहरे पर पंच मारते हैं। फिलहाल, फैंस द्वारा इस मूव का मजाक बनाया जा रहा है। सीना की वापसी ने शंघाई के इस लाइव इवेंट को बेहद शानदार बना दिया, देखना होगा कि सीना अब न्यू लुक और न्यू मूव के साथ मेन रोस्टर में कब वापसी करते हैं।

.
.
.
.
.